जब पापा सनी देओल के सामने 'KISS' करने से शरमा गए करण देओल

सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन खुद करण के पिता सनी देओल कर रहे हैं और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी करण के दादा धर्मेंद्र के कंधों पर है. हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था जिसमें करण रोमांटिक सीन करते नजर आ रहे हैं. करण ने पिता सनी देओल के सामने किसिंग सीन करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया है.

करण ने बताया, "अपने पिता के सामने ऐसे सीन शूट करने में मुझे थोड़ी शर्म आ रही थी और अजीब लग रहा था. यह किसी भी बेटे का नॉर्मल रिएक्शन होगा. लेकिन बाद में मैंने दिमाग को स्विच ऑफ किया और अपने इमोशन्स को बहने दिया. शुरू में थोड़ा नर्वस लगा, लेकिन एक टेक के बाद मुझे एहसास हुआ कि मोमेंट अच्छे से रिकॉर्ड हुआ है और वह पल फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह तालमेल खा रहा है."

क्या रिलेशनशिप में हैं करण?

करण ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं बहुत रोमांटिक शख्स हूं और मैं लव स्टोरी से अपना करियर शुरू कर रहा हूं क्योंकि मुझे ये दिलचस्प लगी. जब हम माथापच्ची कर रहे थे तभी पल पल दिल के पास का आइडिया निकल कर सामने आया. करण ने कहा कि ये फिल्म उन बाहरी चीजों के बारे में है जो किसी प्रेम कहानी को पनपने और आगे बढ़ने से रोकती है."

जब डर गए थे सनी देओल

मुंबई मिरर से बातचीत में एक्टर सनी देओल ने बताया कि जब उन्होंने अपने बेटे को स्टंट परफॉर्म करते देखा था तो वो बहुत परेशान हो गए थे. इस स्टंट में सनी देओल के बेटे करण देओल को 400 फीट की ऊंचाई से गिरना था. हालांकि इस स्टंट को बहुत नियंत्रित माहौल में किया गया था लेकिन फिर भी एक पिता होने के नाते सनी इतने डरे हुए थे कि वह उस सीन को रिकॉर्ड करना ही भूल गए थे.

BolIndiaBol

त्यापैकी एक उत्तम रिपोर्टर BolIndiaBol. बातम्यांचा लिहा मनोरंजन, पण इतर गोष्टींचे अन्वेषण करायलाही आवडेल


रिपॉएटरच्या अधिक बातम्या