नववर्ष की पार्टी के दौरान 10वीं मंजिल से गिरने से मौत, जांच में जुटी पुलिस

नए साल के जश्न के दौरान 10वी मंजिल से गिरने से एक 32 वर्षीय कारोबारी की मौत हो गई है. वारदात सोहना इलाके के युनिवर्ल्ड गार्डन की है.

पुलिस के मुताबिक हितेश अपने दोस्तों के साथ 10वीं मंजिल पर फ्लैट नंबर 1,003 में पार्टी कर रहा था. इस बीच सबने शराबी भी पी रखी थी. उस वक्त रात के डेढ़ बजे थे, जब सोसाइटी के गार्ड को कुछ गिरने की आवाज सुनाई दी. जब वह उस तरफ आया, तो उसने देखा कि एक शख्स खून से लथपथ जमीन पर गिरा पड़ा है.

इसके बाद गार्ड ने शोर मचा दिया, तभी फ्लैट में मौजूद हितेश के दोस्तों को भी लगा कि कुछ गड़बड़ है. एक दोस्त ने जब नीचे देखा, तो उसे पता लगा कि हितेश नीचे गिर गया है. हितेश को फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतघोषित कर दिया.

 

अब सोहना पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जो लोग पार्टी में थे, सभी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हितेश शराब की मौत नशे में नीचे गिरा या उसे किसी ने धक्का देकर गिराया था या फिर उसने खुदकुशी करने के लिए छलांग लगाई थी.

बालकनी की लंबाई करीब चार फिट है. इसलिए पुलिस को दुर्घटना की संभावना बेहद कम लग रही है. हितेश आर्युवेद दवाओं का व्यापार करता था और दिल्ली से कुछ दिन पहले ही सोहना की पॉश सोसाइटी में शिफ्ट हुआ था. हितेश के परिवार में उसकी पत्नी यशा, पांच साल की बेटी और तीन साल का बेटा है.

पोस्ट टॅग्ज:

http://bolindiabol.news

Madhumita

त्यापैकी एक उत्तम रिपोर्टर BolIndiaBol. बातम्यांचा लिहा अपराध, पण इतर गोष्टींचे अन्वेषण करायलाही आवडेल


रिपॉएटरच्या अधिक बातम्या